बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता: वाइल्डकार्ड प्रवेशक elvish यादव ने बदला इतिहास, उन्होंने ट्रॉफी जीती।


bigg boss एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2

की ट्रॉफी उठाई और इतिहास रचा। पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी ने सिर्फ दिल ही नहीं जीता, बल्कि उन्होंने ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी अपने नाम किया। उनके व्लॉगर के विशाल प्रशंसक उनके लिए कार और बाइक रैलियां आयोजित की और उनके लिए वोट करने के लिए बाहर निकले। आखिरी मिनट में वोटिंग के दौरान भी उन पर बहुत प्यार आया।


आठ सप्ताह पहले शुरू हुए “बिग बॉस ओटीटी” सीजन 2 :-

ने आज रात 14 अगस्त को अपना सफल प्रदर्शन पूरा किया। इस शो को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसे दो सप्ताह का विस्तार मिला। ग्रैंड फिनाले में दो सफल यूट्यूबर्स, कांटे की टक्कर के बाद, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। एल्विश यादव को “बिग बॉस ओटीटी” सीजन 2 का विजेता घोषित किया गया।

एल्विश यादव, जो शो में चार हफ्ते

के बाद वाइल्डकार्ड के रूप में प्रवेश करे, सभी के दिलों को जीतने में कामयाब रहे। उनकी शो में मौजूदगी इतनी खास थी कि उन्हें कुछ ही समय में सबका पसंदीदा बना दिया। उनके एक-लाइनर्स, हास्यप्रधान तरफ या उनकी टकयाकलम “सिस्टम”, सबको भांप गया।


एल्विश
ने शो में बहुत प्रगटावधान के साथ प्रवेश किया और उनके लक्ष्य बने अविनाश सचदेव, जिया शंकर और फ़लाक नाज़, लेकिन वे अपनी कोमल पक्ष को नहीं रोक सके और दर्शक उनके मानवीय पहलू से मोहित हो गए।
उनकी दोस्ती और अभिषेक के प्रति निष्ठा को भी नजरअंदाज नहीं किया गया। जब भी उनसे पूछा गया कि कौन बिग बॉस OTT सीज़न 2 का ट्रॉफी उठाएगा, वह हमेशा अभिषेक मलहन को अपने आगे रखते थे।


बिग बॉस OTT 2 का फ़ाइनले देखने में टॉप 5 प्रतिभागियों मनीषा रानी, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव ने प्रदर्शन किया। अभिषेक को अस्वस्थता के कारण प्रदर्शन नहीं कर सके। बिग बॉस के फ़ाइनलिस्टों के परिवार सदस्यों को सलमान ख़ान के साथ चढ़ते हुए देखा गया। पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट भी महासबा के ग्रांड फ़ाइनले में मौजूद थे साथ ही दूसरे फाइनलिस्टों के माता-पिता भी। ग्रांड फ़ाइनले में फ़ुर्सत के बाहर हो चुके प्रथम बेघर कंटेस्टेंट भी मौजूद थे जैसे कि फ़लाक नाज़, जिया शंकर, अविनाश सचदेव, जैड हादिद, पलक पुरसवानी आदि।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top